BREAKING

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘पद्मावत’ से हटाया प्रतिबंध, करणी सेना ने कहा- जारी रहेगा विरोध

नई दिल्ली,

फिल्म ‘पद्मावत’ को सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दिखा दी है। कोर्ट ने निर्माताओं की याचिका पर अपना फैसला सुनाते हुए कई राज्यों में इस फिल्‍म की रिलीज पर लगाए गए प्रतिबंध पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने कड़े रूख अपनाते हुए कहा कि जब बैडिट क्वीन रिलीज हो सकती है तो पद्मावत क्यों नहीं हो सकती।

उधर, उज्जैन की करणी सेना समेत कई संगठनों ने सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश को मानने से इनकार किया है। संगठनों ने कहा है कि फिल्म के रिलीज के दिन जनता कर्फ्यू लगेगा। किसी को फिल्म देखने नहीं दिया जाएगा। राजपूत क्षत्रिय महासभा ने कहा है कि उनका समाज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानेगा। फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ उनका विरोध जारी रहेगा।

बता दें कि गुजरात, मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान और हरियाणा द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ पर बैन लगाए जाने के बाद फिल्‍म के प्रोड्यूसरों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। प्रोड्यूसरों की ओर से दायर याचिका में कहा गया कि जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है और फिल्म में बदलाव भी कर दिए गए हैं तो उसे रिलीज होने से आखिर क्यों रोका जा रहा है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट 25 जनवरी तय की गई है। यह फिल्‍म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी। ‘पद्मावत’ आईमैक्‍स थ्रीडी में रिलीज होने वाली भारत की पहली फिल्‍म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

अयोध्या में राम मंदिर बनाने का फॉर्मूला देना पड़ा महंगा, AIMPLB से निकाले गए मौलाना सलमान नदवी

 फाइल फोटो लखनऊ, अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए मस्जिद शिफ्ट करने का आइडिया देना ...

मेघालय चुनाव: इस बार इटली, अर्जेंटीना, इंडोनेशिया और स्वीडन भी डालेंगे वोट

शिलॉंग, मेघालय विधानसभा चुनाव में इस बार इटली, अर्जेंटीना, स्वीडन और इंडोनेशिया भी वोट करेंगे। ...

कर्नाटक चुनाव: राहुल गांधी बोले- भ्रष्टाचार में बीजेपी का विश्व रिकॉर्ड है

 फोटो सौजन्य- ट्विटर बैंगलुरु, कर्नाटक विधानसभा चुनाव इस बार बेहद रोचक होने जा रहा है। ...